भाजपा ने कहा- जनता की नाराजगी देखकर सीएम निकले दौरे पर, कांग्रेस का जवाब
भाजपा ने कहा- जनता की नाराजगी देखकर सीएम निकले दौरे पर, कांग्रेस का जवाब

रायपुर। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में सरकार के खिलाफ नाराजगी देखकर मुख्यमंत्री अब प्रदेश के दौरे पर निकले हैं, लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है, पानी सिर से ऊपर हो गया है, मुख्यमंत्री के दौरे का अब कोई लाभ होने वाला नहीं है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रदेशव्यापी दौरे के सन्दर्भ में भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में कहीं भी विकास के काम नहीं हो रहे हैं, सड़कों के गड्ढे तक नहीं भरे जा रहे हैं। प्रदेश में कानून की स्थिति बद से बदतर है। प्रदेश का हर तबका किसान, नौजवान, मितानिन, अतिथि शिक्षक, संविदा विद्युत कर्मचारी परेशान हैं। उनके आंदोलनों से धरना स्थल आये दिन भरा रहता है। उन्होंने कहा कि जनता के बीच में असंतोष फैल गया है, इसलिए मुख्यमंत्री घबराकर राज्य के दौरे पर निकले हैं।

जमीन खिसक रही है भाजपा के दिग्गज नेताओं की : कांग्रेस

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राज्यव्यापी दौरे पर भाजपा नेताओं द्वारा की गई टिप्पणियों को कांग्रेस ने भाजपा की खीझ बताया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने अपने बयान में कहा कि मुख्यमंत्री के नाते यह भूपेश बघेल का यह अधिकार और दायित्व है कि वे प्रदेश का दौरा कर योजनाओं की समीक्षा करें। मुख्यमंत्री के दौरे की शुरुआत से ही भाजपा नेता अवसाद में आ गए है। राज्य में लगातार हो रही हार और जनता के साथ अपने आलाकमान के भरोसा खो चुके छत्तीसगढ़ भाजपा के नेताओ को इस बात का स्पष्ट अनुमान हो चुका है कि मुख्यमंत्री के दौरे से भाजपा की बचीखुची जमीन भी खिसक जाएगी। इसी लिए भाजपा नेता अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net