गौठान के लिए डीएफओ का सस्पेंड होना हास्यास्पद
गौठान के लिए डीएफओ का सस्पेंड होना हास्यास्पद

रायपुर। भाजपा के कद्दावर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने एक बार फिर प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए आरोप लगाया कि बीते साढ़े तीन साल में जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुकी है। नरवा गरवा घुरवा बारी के गौठान के लिये डीएफओ को सस्पेंड करने से बड़ा मजाक और क्या हो सकता है। गोबर की खरीदी सिर्फ कांग्रेसियों से की जा रही है। कांग्रेस केवल अपने लोगों को उपकृत कर रही है।

गौठानों की हालत खराब

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज प्रदेश भर में 90 प्रतिशत गौठानों की हालत ठीक नहीं है। अधिकांश गौठानों की छतें उड़ गई हैं और वहां गोबर की खरीदी नहीं हो रही है। इस योजना में भारी भ्रष्टाचार है।

अपने लोगों को दे रहे हैं खदान

बृजमोहन अग्रवाल ने आरोप लगाया कि आरी डोंगरी की लौह अयस्क खदान को अपने लोगों को दिलाने के लिये दूसरों को टेंडर तक नहीं भरने दिया गया है। बाजार में आयरन-ओर की कीमत 10 हजार रूपये है, मगर उसे अपने चाहते को 2 हजार रूपये की दर पर बेच दिया। सरकार के बिजली कारखानों को जो खदान मिले हुए हैं, वहां कोयले की खुदाई सरकार क्यों नहीं करवा रही है।

राम के नाम पर भ्रष्टाचार बंद करें

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि जो कांग्रेस प्रभु राम के अस्तित्व को नकारती थी, उनके जन्म स्थान और रामेश्वरम के पुल को नकारते थे। आज तुष्टिकरण नहीं चलने पर प्रभु राम की शरण में पहुंच गये हैं। उन्होंने कहा कि यह सरकार पहले राम वन गमन मार्ग तो बना लें। चन्दखुरी में 11करोड़ में मंदिर बनाया गया है, जबकि 7.50 करोड़ इवेंट कम्पनी को दिए हैं, जो काँग्रेसी नेता के परिवार की है। अग्रवाल ने कहा कि इनकी हर योजना भ्रष्टाचार करने और खाने के लिए होती है। उन्होंने कहा कि प्रभु राम के नाम की योजनाओं में पैसा खाना बंद करें।

‘भाजपा’ के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी भाजपा

आगामी चुनाव में भाजपा के पास कोई चेहरा नहीं होने के सवाल पर बृजमोहन ने कहा कि पार्टी का सबसे बड़ा चेहरा मोदी जी हैं। भाजपा अब ‘भाजपा’ के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी, किसी व्यक्ति के चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net