CSK के इस धाखड़ बल्लेबाज़ ने की IPL से संन्यास की घोषणा, प्रदर्शन से निराश हो कर लिया निर्णय

स्पोर्ट्स डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए निराशा का दौर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक ओर CSK के लिए ये पहली बार है जब टीम ने इतने खराब प्रदर्शन के साथ आईपीएल से विदाई ली है। वही अब चेन्नई के अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू ने संन्यास की घोषणा कर दी है। रायडू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने सन्यास के बारे में पोस्ट डाल कर बताया।

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा, मैंने इसे खेलते हुए बहुत अच्छा समय बिताया है और 13 साल तक दो महान टीमों का हिस्सा होने के नाते मुंबई इंडियंस(MI) और CSK को इस शानदार यात्रा के लिए ईमानदारी से धन्यवाद देना पसंद करूंगा। हालांकि इसके कुछ देर बाद 36 साल के रायडू ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। इसके बाद से सवाल होने लगे कि क्या वह सही में संन्यास ले रहे हैं। अगर संन्यास नहीं ले रहे तो ट्वीट किया ही क्यों था।

काशी विश्वनाथन ने स्पष्ट की स्थिति

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन (Kasi Vishwanath) ने अंबाती रायडू के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि रायडू संन्यास नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘नहीं, नहीं, वह रियाटर नहीं हो रहे हैं। हो सकता है कि वह अपने प्रदर्शन से खुश नहीं थे और हो सकता है कि यह बाहर निकल गया हो। मुझे लगाता है कि यह बस एक मनोवैज्ञानिक है। वह हमारे साथ रहेगा।’ उन्होंने साफ कर दिया कि रायडू अगले सीजन भी टीम के लिए खेलेंगे।

बहार हो चुकी है उनकी टीम CSK

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 से बाहर हो चुकी है। यह सिर्फ दूसरी बाहर है, जब महेंद्र सिंह धोनी की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची। इससे पहले 2020 में यूएई में हुए टूर्नामेंट में भी टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची थी। इस सीज में खेली 10 पारियों में रायडू ने 27 की औसत और 124 का स्ट्राइक रेट से 271 रन बनाए हैं। उनके बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतकीय पारी निकली है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button