CG NEWS : गुजरात के दो युवक यूपी की गाड़ी में 80 लाख रुपये ले जाते गिरफ्तार

CG NEWS : गुजरात के दो युवक यूपी की गाड़ी में 80 लाख रुपये ले जाते गिरफ्तार

कोंडागाँव : प्रदेश के नक्सल प्रभावित जिले कोंडागांव से 80 लाख रुपयों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि कोंडागांव पुलिस ने नियमित जांच के दौरान एक कार में से 80 लाखों रुपए गोपनीय रूप से रखे हुए बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि कार के अंदर एक चेंबर बनाकर उसके अंदर बोरी में 80 लाख रुपए रखकर छुपा दिए गए थे। जिसकी बरामदगी जांच के दौरान की गई है। मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों युवकों को गुजरात का रहने वाला बताया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश की गाड़ी

यह घटना जिले के फरसागांव थाना क्षेत्र की है। यहां नशीले पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने के लिए पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में हर रोज की तरह आज भी पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इसी बीच मुखबिर से एक सूचना मिली कि महिंद्रा कंपनी की एक गाड़ी में भारी मात्रा में पैसों को ले जाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने अलर्ट जारी किया, कुछ ही देर बाद उत्तर प्रदेश के नंबर वाली एक गाड़ी को रोककर टीम ने जांच की जिसमें छानबीन में ₹500 के नोटों से बने हुए बंडलों में 80 लाखों रुपए बरामद कीए गए। गाड़ी का नंबर UP 32 KX 3158 है।

गुजरात के आरोपी

इस गाड़ी में दो युवक सवार थे जिनसे पूछताछ करने पर उन्होंने गोलमोल जवाब देकर मामला टालने की कोशिश की। संदेह होने पर जब गाड़ी की जांच की गई तो गाड़ी की पिछली सीट के नीचे के हिस्से में एक सीक्रेट चेंबर बनाकर उसमें रकम को छुपा कर रखा गया था। जब इन पैसों के संबंध में युवकों से पूछताछ की गई तो वह कोई सही जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद पुलिस ने कार चालक भार्गव पटेल और उनके साथी जयेश कुमार भोलाभाई को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि यह दोनों युवकों में भार्गव पटेल, उम्र 27 साल, ग्राम – कमाना, जिला – मेहसाना, गुजरात और जयेश कुमार भोलाभाई, उम्र 28 वर्ष, ग्राम – तावड़िया, जिला – पाटन, गुजरात के रहने वाले हैं। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। युवकों ने बताया कि वो ये रकम सूरत से उत्तर प्रदेश लेकर जा रहे थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button