भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लिखी NIA को चिट्ठी, बोले “विधायक के विरुद्ध स्वतः संज्ञान ले”

रायपुर। कांग्रेसी विधायक विक्रम मंडावी के बयान पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने NIA को चिट्ठी लिखकर शिकायत दर्ज कराई है। बीते दिनों छत्तीसगढ़ में अग्नीपथ योजना के विरोध में कांग्रेस द्वारा अलग-अलग जिलों में सत्याग्रह किया गया था। जिसके अंतर्गत बीजापुर में आयोजित सत्याग्रह कार्यक्रम में विधायक विक्रम मंडावी के बयान का जिक्र करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें – सीएम के कोरिया दौरे का दूसरा दिन, तीन जनचौपालों को करेंगे सम्बोधित

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने NIA को लिखा की विधायक विक्रम मंडावी द्वारा अन्य राज्यों की तरह आगजनी जैसी हिंसा करने का निर्देश अपने भाषण में दिया गया है। वे नक्सली हिंसा से जूझ रहे मासूम आदिवासियों को देश के खिलाफ हिंसा करने के लिए भड़का रहे हैं और यह कृत्य स्पष्ट रूप से देशद्रोही है। उन्होंने पत्र में हाल ही में हुई हिंसा में कांग्रेस की भूमिका की जांच करने का आग्रह किया और विधायक के विरुद्ध NIA को स्वत संज्ञान लेने का सुझाव भी दिया।

बता दे कि बीते दिनों कांग्रेस पार्टी के द्वारा अग्निवीर योजना के खिलाफ प्रदेश व्यापी सत्याग्रह आंदोलन आयोजित किया गया था। जिसमें बीजापुर में आयोजित कार्यक्रम में विधायक विक्रम मंडावी ने कहा था कि “जैसे बिहार में युवा गाड़ी जलाकर अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे हैं, सब जगह इसी तरह से ही विरोध होना चाहिए।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button