बिलासपुर। बिलासपुर पुलिस ने हैवान बाप की दरिंदगी से किये आरोप का खुलासा किया है। हैवान बाप ने अपने ही 4 साल के मासूम बच्चे के साथ शराब के नशे में अप्राकृतिक कृत्य किया फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी बाप ने पुलिस से बचने के लिए बच्चे की गायब होने की झूठी कहानी
तक बना दी। पर आरोप पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपना अपराध कुबूल किया।

बता दे कि सीपत क्षेत्र के ग्राम सेलर निवासी मदन सुरजे का 4 साल का बेटा घर के सामने खेल रहा था। गांव के गुड़ी के पास खेलते-खेलते वह गायब हो गया। जब वह काफी देर तक घर नहीं गया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी देर खोजबीन करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका। परिजन रात भर उसकी खोज में लगे रहे। वही सुबह शौर्य की लाश घर के पास मिली, जिसे देखकर मदन के भतीजे ने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद बच्चे के परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस परिजन व ग्रामीणों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही थी। बच्चे के शरीर में खरोच के निशान थे। वहीं, गले में रस्सी के भी निशान मिले थे। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला की मदन और उसकी पत्नी सलमा ने करीब पांच साल पहले प्रेम विवाह किया था। सलमा का मायका मदन के पड़ोस में ही है। शुक्रवार के दिन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद वह बच्चे को लेकर मायके चली गई थी। दोपहर करीब तीन बजे मदन अपने ससुराल गया, जहां से वह अपनी पत्नी को लेकर वापस घर आया।

इसके बाद बच्चे को बाहर खेलने चला गया। इधर दोनों फिर लड़ने लगे। इसके बाद सलमा फिर से अपने मायके चली गई। तब, मासूम शौर्य अपने पिता मदन के साथ देखा गया था। इसके बाद वह अचानक गायब हो गया। इससे पुलिस को पिता मदन पर पहले ही शक हुआ।

इसके बाद पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध क़ुबूल कर लिया। आरोपी ने बताया की वह शराब के नशे में था। वह शाम 5 से 6 बजे के बीच बच्चे को लेकर अपने घर आया और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया, जिसके बाद बच्चे रोने लगा। इसी दौरान उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिर उसने शव को बेड के नीचे छिपा दिया और बच्चे के गायब होने की अफवाह फैला दी। इसके बाद परिजन उसकी तलाश करते रहे। देर रात करीब 12 बजे उसने बच्चे की लाश को घर से बाहर गली में ले जाकर फेंक दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर