पटना। बिहार के छपरा से एक मामला सामने आ रहा है जहां तीन साल की बच्ची को जिंदा जमीन के नीचे दफना दिया गया। इस वारदात की आरोपी खुद बच्ची मां और नानी हैं। जानकारी के अनुसार बच्ची के मुंह में मिट्टी भरकर दोनों ने बच्ची को जमीन में दफन दिया था। स्थानीय लोगों को जमीन से बच्ची की सिसकने की आवाज़ आ रही थी जिसके बाद लोगों ने बच्ची को बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें – मछली पकड़ने गए भारत के छह मछुवारो को श्रीलंका की नौसेना ने किया गिरफ्तार

यह घटना कोपा मरहा नदी के किनारे कब्रिस्तान की है। तीन साल की मासूम बच्ची ने स्थानीय लोगों को बताया कि उसकी मां का नाम रेखा देवी और पिता का नाम राजू शर्मा है। साथ ही उसने यह भी बताया कि वह अपनी मां और नानी के साथ यहां आई थी। दोनों ने मिलकर उसके मुंह में मिट्टी भरकर उसे जमीन में दफन कर दिया। बच्ची अपने गांव नाम नहीं बता पा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ स्थानीय महिलाएं घरेलू काम से वहां पहुंची थीं। महिलाओं ने देखा कि एक जगह की जमीन हिल रही है। जिसके बाद महिलाओं ने अन्य लोगों को बुलाया। जमीन खोदने के बाद उसमे से बच्ची को निकला। फिर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फ़िलहाल बच्ची का इलाज कराया जा रहा है। बच्ची द्वारा दी गई सूचना के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है और उसके परिजनों की तलाश की जा रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर