श्रीनगर। देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए देश भर में इन दिनों स्वतंत्रता दिवस और आजादी का अमृत महोत्सव मनाने की तैयारी जोरशोर से की जा रही है। लेकिन भारत की एकता को तोड़ने की कोशिश आतंकी संगठनों की ओर से लगातार की जा रही है। आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सेना के कैम्प पर बड़े हमले की साजिश की गई जिसे सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया।

जम्मू कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जानकारी के अनुसार राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में दो दहशतगर्द मारे गए हैं। जबकि दो जवान भी घायल हो गए हैं। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार राजौरी के दारहाल इलाके के परगल में सेना के कैंप फेंस को किसी ने पार करने की कोशिश की। इस दौरान दोनों तरफ से गोलियां चलीं। जिसमें दो आतंकी मार गिराए गए। ADGP मुकेश सिंह ने बताया कि दारहल थाने से 6 किलोमीटर दूर तक अतिरिक्त दल भेजे गए हैं। 2 आतंकवादी मारे गए और सेना के 5 जवान घायल और 3 जवान शाहिद हुए हैं। इलाके में तलाशी अभियान चल रहा है।

ये भी पढ़ें : ब्रेकिंगः स्टील, कपड़ा व्यापारी के ठिकानों में मिला नोटों का पहाड़, 56 करोड़ रुपए नकद गिनने में लगे 13 घंटे

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर