डीजीपी ने दुर्ग संभाग समेत नवगठित जिले के अफसरों की ली बैठक
डीजीपी ने दुर्ग संभाग समेत नवगठित जिले के अफसरों की ली बैठक

0 दुर्ग पुलिस कंट्रोल रूम में डीजी की क्राइम मीटिंग में मौजूद रहे आईजी रायपुर रेंज मौजूद

विशेष संवादाता, रायपुर
डीजीपी अशोक जुनेजा गुरुवार दोपहर तीन बजे दुर्ग पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे। जहां आईजी बीएन मीणा और एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने उनका स्वागत किया और उन्हें गार्ड आफ ऑनर दिया गया। पुलिस कंट्रोल रूम में डीजीपी जुनेजा के समक्ष दुर्ग रेंज के अलावा नए जिलों के अधिकारी भी मीटिंग में उपस्थित रहे। दुर्ग संभाग के एसपी, आईजी, रायपुर से पहुंचे हैं।
बढ़ते अपराध को लेकर एक महीने पहले गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने क्राइम मीटिंग ली थी। इस दौरान उन्होंने जिले में बढ़ते अपराध, हत्या, चोरी, लूट और सट्टा व कबाड़ के कारोबार को लेकर चिंता जताई थी। उन्होंने निर्देश दिया था कि, बैठक के साथ ही पुलिस अलर्ट हो जाए। उन्हें जिले में किसी भी तरह की गैरकानूनी गतिविधि नहीं चाहिए। इसको लेकर जिले में क्या अपडेट है,यह जानने खुद प्रदेश के पुलिस विभाग के मुखिया डीजीपी अशोक जुनेजा भिलाई पहुंच गए। उन्होंने इस क्राइम मीटिंग को पूर्व निर्धारित किया था। इसमें सभी अधिकारियों को पूरी जानकारी के साथ मौजूद रहने के निर्देश दिए थे।

नए जिले के अधिकारी भी बैठक में मौजूद

दुर्ग संभाग के अंतर्गत आने वाले 2 नए जिले खैरागढ़ छुई खदान गंडई और मानपुर मोहला के पुलिस अधिकारियों को भी बुलाया गया है। अधिकारियों से नए जिले में बनाई जा रही रणनीति और सेटअप व अन्य मुद्दों से भी जानकारी मांगी गई है।