हैदराबाद पहुंचे अमित शाह की सुरक्षा में हुई एक और बड़ी चूक


हैदराबाद। हैदराबाद मुक्ति दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आज हैदराबाद पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री शाह के सुरक्षा को लेकर एक और बड़ी चूक होने का मामला सामने आया है। अमित शाह की सुरक्षा में चूक का यह दूसरा मामला है इसके पहले हल ही में अमित शास के महाराष्ट्र दौरे पर उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक हुई थी।

टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने हैदराबाद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के काफिले के सामने अपनी कार खड़ी कर दी। यह देख गृह मंत्रालय की सिक्योरिटी टीम ने गाड़ी वहां से हटवा दी। सिक्योरिटी टीम की कार्रवाई को लेकर श्रीनिवास ने उनके ऊपर दबाव डालने का आरोप लगाया है। साथ ही उनकी गाड़ी के साथ तोड़फोड़ भी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने कहा कि  मेरी कार को जिस तरह से रोका गया उसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से  करूंगा। उन्होंने मेरी गाड़ी में तोड़फोड़ की है। यह एक गैर-जरूरी तनाव है जिसे जानबूझकर खड़ा किया गया।

हैदराबाद मुक्ति दिवस’ पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए शाह

मालूम हो कि गृह मंत्री शाह ने आज हैदराबाद मुक्ति दिवस’ पर आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने हैदराबाद की मुक्ति का श्रेय सरदार वल्लभभाई पटेल को दिया। उन्होंने वोट बैंक की राजनीत के कारण मुक्ति दिवस मनाने के वादे से मुकर जाने वालों पर निशाना साधा। शाह ने कहा कि अगर सरदार पटेल नहीं होते, तो हैदराबाद को मुक्त कराने में कई और साल लग जाते। उन्होंने कहा कि पटेल जानते थे कि जब तक निजाम के रजाकारों को हरा नहीं दिया जाता, तब तक अखंड भारत का सपना साकार नहीं होगा।

हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाने का साहस नहीं जुटा पाए नेता

अमित शाह ने कहा कि इतने साल बाद, इस भूमि के लोगों की इच्छा थी कि हैदराबाद मुक्ति दिवस’ को सरकार की भागीदारी से मनाया जाना चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य की बात की है कि 75 साल बाद भी यहां शासन करने वाले वोट बैंक की राजनीति के कारण ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’ मनाने का साहस नहीं जुटा पाए। कई लोगों ने चुनावों और विरोध प्रदर्शनों के दौरान मुक्ति दिवस मनाने का वादा किया, लेकिन जब वे सत्ता में आए, तो रजाकारों के भय से अपने वादों से मुकर गए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर