जारी हुआ ‘दृश्यम 2’ का रीकॉल टीजर, विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको?

बॉलीवुड डेस्क। अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ ने दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़ी थी। शानदार अभिनय और ढेर सारे सस्पेंस से भरी इस फिल्म ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था।

ऐसे में अब फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ इसके दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों के उत्सुकता को कम करते हुए फिल्म का रीकॉल टीजर जारी कर दिया है। फिल्म के सीक्वल के लिए बेताब दर्शकों के लिए बीते दिन अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए टीजर रिलीज की जानकारी दी थी।

फिल्म के इस रीकॉल टीजर को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर के साथ अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? या याद दिलाए? ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में 18 नवंबर, 2022 को। सामने आए टीजर में दर्शकों को फिल्म के पहले भाग की झलकियां देखने को मिली।

पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, जो दिख रहा है वो हुआ नहीं, जो हुआ है वो किसी को पता नहीं! इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 12 बजे रिलीज होगा फिल्म का टीजर। फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से ही फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि दृश्यम का पहला भाग 2015 में रिलीज हुआ था। फिल्म का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था। पहले भाग फिल्म में अजय के अलावा श्रिया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता नजर आई थीं। कम लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म ने कुल 67.17 करोड़ का बिजनेस किया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर