How Did CM Bhupesh Taunt Ex CM Raman - CM भूपेश ने कहा कमांडों से घिरे रमन जनता, कार्यकर्त्ता से दूर हो रहे…. क्यों कहा ऐसा ?
How Did CM Bhupesh Taunt Ex CM Raman - CM भूपेश ने कहा कमांडों से घिरे रमन जनता, कार्यकर्त्ता से दूर हो रहे…. क्यों कहा ऐसा ?

विशेष संवादाता, रायपुर


रायपुर, बिलासपुर, महासमुंद, भिलाई-दुर्ग और रायगढ़ में आईएसएस अधिकारीयों और मुख्यमंत्री के करीबियों पर ईडी की बैक टू बैक कार्रवाई से सियासी बवाल मचा हुआ है। कार्रवाई के समर्थन में भाजपा ने कांग्रेस और भूपेश सरकार पर हमला बोला है। वही बीजेपी और सेन्ट्रल एजेंसियों के दुरूपयोग करने की पहले ही की गई सीएम भूपेश की भविष्यवाणी पर कांग्रेस आक्रामक हो गई है। आज मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने मिडिया से बात कर राज्य सर्कार और शासन के अधिकारीयों को आड़े हाथों लिया।

रमन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भूपेश बघेल सोनिया गांधी का एटीएम है। उन्होंने कहा सर्कार के हज़ारों करोड़ के भ्रष्टचार के तरीकों के संबंध में वे बार बार बोल बोलते रहे हैं। उन्होंने कहा कोरबा का ठेला खोमचे से लेकर हर आम आदमी जानता है कौन पैसा ले रहा है। पंजा छाप अफसरों को चेताते हुए पूर्व सीएम बोले करप्ट अफसर जो पंजा छाप है वो सावधान हो जाएं। क्योंकि कांग्रेस की सत्ता जा रही है। ईडी और आईटी के साथ ही करप्शन की पोल खुलने लगी है। भाजपा आएगी तो उन सभी को पहले ही चेताया जा रहा है वे पंजा छाप अफसर बनना छोड़कर अपना काम करें। पत्रकारों के मुस्कुराने पर रमन बोले आप लोग मुस्कुराओ मत, आप सब जानते हो।

ईडी के छापे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यूपी के सैफई रवाना होने से पूर्व मिडिया को बयान दिया है। उन्होंने कहा – भारतीय जनता पार्टी सीधे लड़ नहीं पा रही है और ईडी, आईटी के माध्यम से लड़ने की कोशिश कर रही है, पहले ही कह चुका हूं कि यह फिर आएंगे, ये आखिरी नहीं हैं, इसके बाद और आयेंगे और चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आएगा, इनका दौरा और बढ़ेंगे। डराने धमकाने का काम है, इसके अलावा और कुछ नहीं।