नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gujarat AAP chief Gopal Italia) को गिरफ्तार कर लिया है। बता दे की गोपाल इटालिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है, इस बाबत एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लेकर आई है, जहां पर उनसे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के जो कार्यकर्ता आयोग के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। उसको लेकर भी दिल्ली पुलिस को एक शिकायत दी गई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, शिकायत के आधार पर उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने गोपाल इटालिया को हिरासत में ले लिया है। गोपाल इटालिया ने पीएम मोदी को नौटंकी बताया था।

साथ ही उन्होंने पीएम के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर के इटालिया पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल करना ना सिर्फ देश के प्रधानमंत्री का अपमान करना है, बल्कि गुजरात के गौरव को गाली देने के समान है। यह हर गुजराती का अपमान है।

सिसोदिया और संजय सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना
वहीं, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि जो लोग गोपाल इटालिया को गिरफ्तार कर रहे हैं, उन्हें स्कूल चलाना नहीं आता। 27 साल में भी ये लोग स्कूल नहीं ठीक कर पाए। गोपाल इटालिया उस पार्टी (आम आदमी पार्टी) से आते हैं जो स्कूलों को अच्छा बना रही है। आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह ने गुजरात के पार्टी अध्यक्ष गोपाल इटालिया को हिरासत में लिए जाने को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, BJP को पटेल समाज के लोगों से इतनी नफरत क्यों है? गुजरात में गोपाल इटालिया की लोकप्रियता बढ़ने लगी, चुनाव में हार का डर सताने लगा तो दिल्ली में BJP की पुलिस ने गोपाल इटालिया को गिरफ्तार कर लिया। पटेल समाज इस अपमान का बदला जरूर लेगा।