कोरोना

टीआरपी डेस्क। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यूनिवर्सल बीजिंग रिजाॅर्ट मनोरंजन पार्क बुधवार को COVID-19 की रोकथाम के लिए बंद कर दिया गया। वुहान और गुआंगझोउ शहरों ने कुछ जिलों को भी COVID-19 की वजह से बंद कर दिया गया है। दरअसल चीन में सख्त कोविड नीति के बावजूद मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

वीबो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा, “हम संचालन पर प्रभाव का आकलन करना जारी रखेंगे और जल्द से जल्द परिचालन फिर से शुरू करने का प्रयास करेंगे।” थीम पार्क 30% कॉमकास्ट कॉर्प के यूनिवर्सल पार्क एंड रिसॉर्ट्स के स्वामित्व में है। और 70% राज्य के स्वामित्व वाले बीजिंग शौहुआन सांस्कृतिक पर्यटन निवेश के पास है।

बीजिंग, जिसमें प्रवेश के लिए चीन में कुछ सख्त COVID नियम हैं ने इस महीने की शुरुआत में राष्ट्रीय स्वर्ण सप्ताह की छुट्टियों के बाद संक्रमणों में वृद्धि देखी है। 25 अक्टूबर के लिए शहर ने 19 रोगसूचक मामले की सूचना दी।

जबकि पूरे देश में कुल 1,407 नए मामले दर्ज किए गए जो 12 दिनों में सबसे अधिक हैं। अधिकारियों ने एक नोटिस में कहा कि 26 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक जिले के 800,000 से अधिक लोगों को घर पर रहने के लिए कहा गया है। वुहान के विश्वविद्यालय भी ऑनलाइन शिक्षण पर लौट आए है।

शहर ग्वांगझू जिसने मंगलवार को 27 नए स्थानीय रोगसूचक कोरोना वायरस मामलों और 46 मामलों की सूचना दी ने अपने पांच और जिलों को उच्च-जोखिम के रूप में वर्गीकृत किया। दक्षिणी महानगर और विनिर्माण केंद्र ने पहले ही दैनिक सामाजिक गतिविधियों को बंद कर दिया था और हाइजू और बैयुन जिलों में बड़े पैमाने पर परीक्षण का आह्वान किया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर