तो क्या 10 तारीख को एडिलेड में इंग्लैंड के साथ सेमीफाइनल में भिडे़गी टीम इंडिया!

खेल डेस्क। T20WC 2022 – भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कल का का दिन खास है क्योंकि इस दिन उसे जिम्बाब्वे का सामना करना है। इस मैच में जीत उसे आईसीसी टी20 विश्व कप-2022 के सेमीफाइनल में पहुंचा देगी लेकिन हार उसे बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

जिम्बाब्वे इस मैच को जीतती है तो ये बहुत बड़ा उलटफेर होगा। इस मैच में अगर बारिश भी आ जाती है तो भी भारत के हिस्से एक अंक आ जाएगा और उसका अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहते हुए सेमीफाइनल में जाना तय हो जाएगा।

टीम इंडिया करेगी बदलाव

बता दें कि दिनेश कार्तिक का बल्ला चल नहीं रहा लेकिन टीम मैनेजमेंट कार्तिक के साथ जाना ही पसंद करेगा और ऐसे में ऋषभ पंत को मौके मिलने की संभाव दिखती नहीं है। रविचंद्रन अश्विन अभी तक ज्यादा अच्छा नहीं कर पाए हैं लेकिन वह बल्ले से योगदान दे सकते हैं और इसी कारण उन्हें युजवेंद्र चहल पर तरजीह मिलती आई है। जिम्बाब्वे के खिलाफ भी अश्विन का खेलना तय है।

रोहित, हार्दिक पर नजरें

इस मैच में कप्तान रोहित और हार्दिक पंड्या पर नजरें रहेंगी। रोहित ने नेदरलैंड्स के खिलाफ एक अच्छी पारी खेली थी लेकिन इसके बाद उनका बल्ला शांत ही रहा है। वहीं हार्दिक ने पाकिस्तान के खिलाफ जो पारी खेली थी उसके बाद से वह भी शांत हैं।सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया चाहेगी कि उसके ये दोनों धुरंधर लय हासिल कर लें।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार कुमार, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर