टीआरपी डेस्क

महासमुंद की सिंघोडा पुलिस ने चांदी तस्करी कर रहे तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने आरोपियो से 62 किलो 280 ग्राम चांदी व 70 हजार रुपये नगद बरामद किया है। पुलिस ने इन लोगो से चांदी के वैध दस्तावेज मांगे, इनके द्वारा कोई दस्तावेज प्रस्तुत नही किया गया। पुलिस ने वहां जांच अभियान के दौरान यह सफलता पाई है।

सिंघोडा पुलिस एन एच 53 पर रेहटीखोल के पास संदिग्ध वाहनो की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान उडीसा से कार क्रमांक MP 07 CG 5090 आयी तो पुलिस ने अन्य वाहनों की तरह जांच के लिए तस्करों को भी रोका। उनकी घबराहट से पुलिस को संदेह हुआ। बारीकी से पड़ताल करने पर कार की पिछली सीट में बने एक गुप्त चेम्बर से 62 किलो 280 ग्राम चांदी का सिल्ली मिली।

पुलिस ने चांदी के दस्तावेज मांगे पर कार मे सवार संजय कुमार , राज किशोर शर्मा व लक्ष्मण प्रसाद अग्रवाल के पास कोई दस्तावेज नही थे । पुलिस ने इन तीनो को धारा 379 भादवि , 41(1+4) जा० फौ ०के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर चांदी जब्त कर कार्यवाही कर रही है । जब्त चांदी की कीमत 3114000 रुपये है। एसपी भोजराम पटेल के मुताबिक पुलिस जांच अभियान के द्वारा तस्करों पर समय समय में अभियान चलकर कार्रवाई करती रही है।