Searching place for BJP candidate - बृजमोहन बोले शान से देंगे गिरफ़्तारी
Searching place for BJP candidate - बृजमोहन बोले शान से देंगे गिरफ़्तारी

विशेष संवादाता, रायपुर

समझा जा रहा है गिरफ्तारी को लेकर आज बड़ी पॉलिटिकल गहमागहमी रहेगी। इस संबंध में चुनाव संचालक बृजमोहन अग्रवाल ने ‘छत्तीसगढ़’ से कहा कि पुलिस टीम आने की सूचना मीडिया से मिली है हमें कोई समन या फोन कॉल नहीं आया है। उन्होंने कहा कि हम हजारों आदिवासी युवाओं के साथ शान से गिरफ्तारी देंगे। क्योंकि यह कांग्रेस के षडय़ंत्र के तहत दर्ज मामला है।

कांग्रेस और भूपेश सरकार एक आदिवासी नवजवान के चरित्र हनन और बदनाम करने जूटी हुई है। चार साल तक कोई जानकारी नहीं थी केस की। इसमें कांग्रेस ने नाम जुड़वाकर षडय़ंत्र किया है। अग्रवाल ने कहा कि भाजपा न डरने वाली न घबराने वाली। हम भूपेश बघेल मोहन मरकाम के षडय़ंत्र का पर्दाफाश करेंगे। भानुप्रतापपुर की जनता नेताम को जिताकर इस षडय़ंत्र को उजागर करेगी।

झारखंड के टेल्को थाने की पुलिस भाजपा उम्मीदवार ब्रह्मानंद नेताम की गिरफ्तारी के लिए सीधे कांकेर थाने में आमद देने के बाद चारामा स्थित उनके निवास पहुंची। नेताम घर पर नहीं थे। इसके अलावा प्रकरण के दो अन्य आरोपी निलंबित सिपाही केशव सिन्हा, और दीपांकर के घर भी पुलिस ने दबिश दी। नेताम समेत तीनों पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।