Home Minister Amit Shah Asked Bhupesh Govt.The Question Of DMF - शाह का सवाल, DMF के 9 हजार 34 करोड़ कहां गए ?
Home Minister Amit Shah Asked Bhupesh Govt.The Question Of DMF - शाह का सवाल, DMF के 9 हजार 34 करोड़ कहां गए ?

विशेष संवादाता, रायपुर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भूपेश सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। श्री शाह ने सवाल किया है कि डीएमएफ के 9 हजार 34 करोड़ रुपए कहां गए ? केंद्रीय गृह मंत्री शाह जनसभा में बैठे लोगों से बोले भ्रष्टाचार का हिसाब करेंगे। भ्रष्टाचार का हिसाब करेंगे, पाई-पाई की जांच करेंगे।

जनता लोकतंत्र में ऐसे लोगों के खिलाफ चुनावी बटन दबाकर हिसाब किताब लेगी। गृहमंत्री ने कहा जनता के लिए और जनता के पैसों में भ्रष्टाचार करने वालों से हिसाब-किताब हम(केंद्र सरकार)बराबर करेगी।

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने डीएमएफ का जिक्र करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ धान का कटोरा है लेकिन ये खनिज का भी कटोरा है। डीएमएफ की राशि से आदिवासी वर्ग को क्षेत्र का विकास होना होता है। भूपेश सरकार बताए डीएमएफ का 9 हजार 234 करोड़ रुपए का विकास फंड का क्या किया है ? कहां गया पैसा ?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि चिंता मत करो, भ्रष्टाचार का हिसाब मोदी सरकार कर लेगी, जनता का पैसा है लूट नहीं सकते, पाई-पाई की जांच करेंगे।

इसी साल होने वाले चुनाव को लेकर ये कहा है कि विकास के लिए डबल इंजन चाहिए। केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में बीजेपी की सरकार ये डबल इंजन चाहिए। केंद्रीय मंत्री शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा 2024 के भी पहले 2023 का चुनाव आएगा फिर से मोदी जी को 2024 में प्रधानमंत्री बनाना है तो छत्तीसगढ़ में 2023 में बीजेपी की सरकार बनाना है।

उन्होंने रहस्योद्घाटन किया कि जिन कोंग्रेसियों को छत्तीसगढ़ जनता ने स्कूटी में चलते देखा होगा वो आह ऑडी कार में चल रहे हैं। कांग्रेसी छत्तीसगढ़ में टिन शेड वाले घरों में रहते थे वही इन 4 सैलून में 3 मंजिला आलीशान मकान में रह रहे हैं।