ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारतीय गेंदबाजों के सामने टेके घुटने, पहली पारी में पूरी टीम 177 रन पर सिमटी…
ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारतीय गेंदबाजों के सामने टेके घुटने, पहली पारी में पूरी टीम 177 रन पर सिमटी…

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला जा रहा है। जहां ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था, जो गलत साबित हुआ। कंगारुओं की पूरी टीम ने भारतीय गेंदबाजों के सामने पहली पारी में घुटने टेक दिए। भारत के गेंदबाजों ने पूरी टीम को 177 रनों पर पवेलियन पहुंचा दिया। इस मैच जड़ेजा की फिरकी जादू देखने को मिला।

बता दें कि, पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आई। भारतीय स्पिनरों ने ऑस्ट्रेलिया टीम को अपनी घुमवदार गेंदबाजी के जाल में फंसा लिया। जिसका नतीजा ही है कि पूरी टीम 177 रन पर ऑलआउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से पहली पारी में लबुशाने ने सबसे अधिक 49 रनों की पारी खेली। इसके अलावा स्टीव स्मिथ 37, पीटर हैंसकॉब 31 और एलेक्स कैरी ने 37 रन का योगदान दिया। बाकी सभी बल्लेबाज फ्लाब साबित हुए।

सस्ते में निपटे ओपनर

ऑस्ट्रेलिया के दोनों धाकड़ ओपनर के बल्ला पहले मैच में खामोश रहा। दोनों ओपनर दहाई का आकड़ा भी छूने में कामयाब नहीं रहे। डेविड वार्नर और उस्मान ख्वाजा ने केवल 1-1 रन ही बनाए. जिनका शिकार तेज गेंदबाज शमी और सिराज ने किया।

जड़ेजा ने खोला पंजा

एशिया कप 2022 में घुटनों की चोट की वजह से रवींद्र जडेजा टी -20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे। करीब 6 महीने तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में तगड़ी वापसी की है। जड़ेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कंगारुओं के 5 विकेट चटकाए।

Trusted by https://ethereumcode.net