महाशिवरात्रि के मौके पर आज दीपिका ने प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर मच अवेटिड फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की रिलीज डेट और फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। यह फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। तो चलिए जानते हैं यह बहुप्रतीक्षित फिल्म कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी…

इस दिन रिलीज होगी ‘प्रोजेक्ट के’

दीपिका पादुकोण और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास ने अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। ऐसा करने के लिए दोनों कलाकारों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी साझा किया है। अभिनेताओं द्वारा साझा किए गए पोस्टर में एक बड़ा सा हाथ नजर आ रहा है, जिसकी तरफ तीन बंदूकधारी लोग बंदूक ताने खड़े हैं। इसके साथ ही पोस्टर पर रिलीज डेट लिखी है, जिसके मुताबिक ‘पोजेक्ट के’ अगले साल यानी 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है।

दो पार्ट्स में रिलीज होगी ‘प्रोजेक्ट के’

दीपिका ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘प्रोजेक्ट के 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हैप्पी महाशिवरात्रि।’ इस साइंस फिक्शन फिल्म से दीपिका पादुकोण साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म में उनके साथ ‘बाहुबली’ प्रभास और महनायक अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं। बता दें, ‘प्रोजेक्ट के’ एक तेलुगू साइंस फिक्शन फिल्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह दो पार्ट्स में रिलीज होने वाली है। फिल्म का पहला पार्ट लोगों के बीच सस्पेंस बनाने का काम करेगा, वहीं दूसरे पार्ट में इसके सभी पत्ते खुलकर आएंगे।