साउथ फिल्म इंडस्ट्री से फिर एक बुरी खबर सामने आ रही है। तमिल के मशहूर कॉमेडियन मायिलसामी का निधन हो गया है। टॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता और नेता नंदामुरी तारक रत्न के निधन के तुरंत बाद साउथ इंडस्ट्री के लिए यह दूसरा बड़ा झटका है। कॉमेडियन मायिलसामी 57 साल के थे और हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हुआ है।

साउथ इंटस्ट्री में शोक की लहर

अभिनेता की मृत्यु के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। साउथ सिनेमा के कई सितारे उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं और अभिनेता के निधन पर शोक जता रहे हैं। कॉमेडियन सालिग्रामम में रह रहे थे। अचानक तबीयत खराब होने पर परिवार को लोग उनको चेन्नई के बोरूर स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए थे, लेकिन तब तक उनका निधन हो चुका था।

फिल्मी करियर

मायिलसामी की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने विवेक और वडिवेलु सहित हास्य कलाकारों के साथ 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। मायिलसामी ने कंचना (2011), वेदालम (2015), गिल्ली (2004), वीरम (2014), कंचना-2 (2015), कसु मेला कसु (2018) समेत विभिन्न फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। कॉमेडियन ने 2021 के विधानसभा चुनाव में विरुगंबक्कम निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव भी लड़ा था। मायिलसामीन केवल हास्य कलाकार नहीं थे, बल्कि उन्होंने कई बेहतरीन चरित्र भूमिकाएं भी निभाई थीं। फिल्मों के अलावा मायिलसामी ने टीवी शो भी किया था। उन्होंने Lollupa को होस्ट भी किया था।