हेरा फेरी के दोनों पार्ट को लोगो का बहुत प्यार मिला। इस फिल्म के फैन ‘हेरा फेरी 3’ का बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं। तो हम आपको लिए फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं। दरअसल ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन नज़र वाले हैं। लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग गया है। क्योंकि फिल्म के तीसरे सीक्वेल में भी आपको बाबू भैया और घनश्‍याम के साथ राजू के क‍िरदार में और कोई नहीं बल्‍कि एक बार फिर अक्षय कुमार ही दिखाई देने वाले हैं।

शुरू हुई ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग

वहीं ‘हेरा फेरी 3’ का न‍िर्देशन अनीज बज्‍मी नहीं बल्कि फरहाद सामजी करने वाले हैं. वहीं टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हालांकि कुछ वक्त पहले अक्षय कुमार ने ये कहकर इस फिल्म से किनारा कर लिया था कि उन्हें इसकी स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई है। ऐसे में फिल्म में खिलाड़ी की वपासी ने ना सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड को भी हैरान कर दिया।

कार्तिक नहीं होंगे ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा

आपको ये भी बता दें कि कार्तिक आर्यन ये फिल्म नहीं कर रहे हैं हालांकि उन्हें इसके लिए संपर्क किया गया था। कहा जा रहा था कि वो अक्षय के हिस्से को फिर से रीक्रिएट करेंगे। फिर सुनील शेट्टी ने इसपर बात करते हुए बताया था कि कास्टिंग में शायद कुछ हेरा फेरी हुई थी, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि ये सब कैसे हुआ। हमें लगता है कि अक्षय को वापस लाने वाले फिरोज और सुनील ही होंगे।

17 साल बाद बन रहा तीसरा पार्ट

वहीं 1 हफ्ते पहले ही ये खबर भी सामने आई थी कि फिल्म के लिए अक्षय, सुनील और परेश रावल ने मुंबई के एम्‍पायर स्‍टूड‍ियोज में मीटिंग की थी। जिसके बाद अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट साल 2000, दूसरा पार्ट साल 2006 में आया था. वहीं अब पूरे 17 सालों बाद फिल्म का तीसरा पार्ट बनने जा रहा है.