अजय देवगुन की फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। इस फिल्म की सफलता के बाद फैंस अब अजय की अगली फिल्म भोला का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के टीजर और वीएफएक्स दर्शकों को पहले ही इंप्रेस कर चुके हैं। अब अजय देवगन ने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए भोला का थ्रिलर से भरपूर ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

रिलीज हुआ ट्रेलर

भोला के ट्रेलर रिलीज की तैयारियां पिछले कई दिनों से चल रही थी। अजय देवगन ने बीते हफ्ते ही ट्रेलर के रिलीज डेट की घोषणा कर दी थी। हालांकि, फैंस का एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए बीच में कई बार नए मोशन पोस्टर्स के साथ एक्टर ट्रेलर की अपडेट देते रहे थे। अब आखिरकार फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

साउथ फिल्म का रीमेक है भोला

दृश्यम 2 के बाद अजय की भोला भी साउथ फिल्म का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। भोला की कहानी साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कार्थी से ली गई है। ओरिजिनल फिल्म में एक्टर कार्थी ने लीड रोल निभाया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था।

भोला की स्टार कास्ट

भोला के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन के साथ एक बार फिर तब्बू स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगी। इनके अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल और शरद केलकर जैसे मंझे हुए कलाकारों का नाम भी शामिल है। फिल्म में तब्बू एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं तो वहीं, दीपक डोबरियाल निगेटिव रोल में नजर आएंगे।

भोला की कहानी

भोला की कहानी की बात करें तो यह ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी। भोला 30 मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को 3डी और आईमैक्स में दोनों में रिलीज किया जाएगा।