FIR

कबीरधाम (कवर्धा)। एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में जूनियर छात्रों की बेरहमी से पिटाई के मामले में 8 छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इनमें एक बालिग और शेष नाबालिग हैं।

पिछले दिनों कबीरधाम जिले के तरेगांव जंगल स्थित एकलव्य आवासीय विद्यालय के छोटे-छोटे बच्चों के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस मामले की जांच के बाद कलेक्टर ने छात्रावास अधीक्षक को हटा दिया, वहीं प्राचार्य को भी शो कॉज नोटिस जारी किया गया है। अब इस मामले में सीनियर छात्रों पर भी मामला दर्ज किया गया है।

प्रबंधन के खिलाफ कार्यवाही के बाद अब प्रभारी प्राचार्य की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जूनियर छात्रों से मारपीट करने वाले 8 सीनियर छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों में एक छात्र बालिग है, वहीं 7 छात्र नाबालिग हैं। इन सभी के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पालकों ने की सुरक्षा की मांग

इस घटना के बाद पालकों ने भी विद्यालय परिसर में बच्चों की सुरक्षा की मांग की है। वहीं पुलिस भी परिस्थिति के अनुरूप स्कूल में सुरक्षा देने की बात कह रही है। इधर प्रशासन की टीम को हास्टल में और भी कई खामियां नजर आईं, जिसकी रिपोर्ट मिलने के बाद संभवतः कलेक्टर द्वारा उसे दूर करने के संबंध में दिशानिर्देश दिया जायेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर