अमिताभ बच्चन को बीते दिनों उनकी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी। इसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद उनके फैंस चिंतित हो गए थे। हालांकि, अब अमिताभ बच्चन ने गुरुवार रात को अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है और बताया कि वह काम पर फिर वापस लौट आए हैं।

अमिताभ बच्चन ने की फिल्म सेट पर वापसी

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में अपने हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है। अमिताभ बच्चन ने बताया है कि पसली में चोट लगने के बाद इलाज कर रहे हैं और वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं। उन्होंने फैंस को चिंता के लिए धन्यवाद दिया है। अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया है कि वह काम पर वापस लौट आए हैं।

‘प्रोजेक्ट के’ शूटिंग के दौरान हुए थे घायल

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की हैदराबाद में शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया था, ‘हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन सीन करते हुए मुझे चोट लग गई है, जिससे मेरा रिब कार्टिलेज पॉप अप हो गया और राइट रिब केज में मांसपेशी फट गई है। इस घटना के बाद शूटिंग को रद्द कर दिया गया। एआईजी अस्पताल में सीटी स्कैन हुआ औ डॉक्टर के परामर्श से मैं वापस अपने घर आ गया हूं। फिलहाल मेरा इलाज चल रहा है। यह बेहद ही दर्दनाक है, मुझे हिलने-डुलने और सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही है। मुझे ठीक होने में अभी कुछ हफ्ते लगेंगे।’