नागपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को जान से मरने की धमकी देने के कई मामले आने के बाद आज फिर एक धमकी भरा कॉल आया  है जिसमे सख्श ने  इस बार गडकरी के दफ्तर को उड़ाने की धमकी दी  है । यह धमकी भरा कॉल कर्नाटक की बेलगांव जेल में बंद गैंगस्टर जयेश पुजारी ने की थी । उसके पास ने पुल‍िस ने दो मोबाइल फोन भी बरामद क‍िए है । गैंगस्‍टर जयेश ने 10 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी ।

नागपुर पुल‍िस के मुताब‍िक पूछताछ के दौरान जयेश पुजारी के पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं ज‍िनसे उसने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दफ्तर को उड़ाने की धमकी थी और 10 करोड़ के एक्सटॉर्शन की मांग भी की थी । नागपुर पुलिस जयेश पुजारी की कस्टडी लेने की तैयारी भी कर रही है । जयेश पुजारी के मोबाइल फोन मिलने से बेलगांव जेल प्रशासन भी सवालों के घेरे में आ गया है. इस फ‍िरौती की रकम को जयेश ने रजिया नामक महिला के खाते में ट्रांसफर करने को कहा था, जो कि उसकी प्रेमिका बताई जा रही है ।
इस कॉल के आने के बाद जब नागपुर पुलिस ने जांच शुरू की तो कॉल की लोकेशन बेलगांव की जेल की मिली । नागपुर की एक टीम फौरन बेलगांव जेल के लिए रवाना हुई और वहां पर जब उसने गैंगस्टर जयेश पुजारी से पूछताछ की तो उसके पास से दो मोबाइल फोन बरामद हुए थे ।

नागपुर पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जेल से जयेश पुजारी के पास से 2 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं, जिसके जरिए नितिन गडकरी के दफ्तर में धमकी भरे कॉल्स किए गए । इसके अलावा कई सिम कार्ड्स भी बरामद किए गए हैं । इस बरामदगी के बाद नागपुर पुलिस जयेश पुजारी की कस्टडी लेने की तैयारी में जुट गई है ।

दो महीने पहले भी जयेश पुजारी ने नितिन गडकरी के दफ्तर को उड़ाने की धमकी के साथ-साथ 100 करोड़ रुपये का एक्सटॉर्शन मांगा था । उस दौरान भी पुलिस ने उससे पूछताछ की थी । नागपुर पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि आखिर जयेश पुजारी के पास जेल ने मोबाइल फोन कैसे और कहां से आए । जयेश पुजारी कर्नाटक का बहुत बड़ा गैंगस्टर है और अपनी मां और बेटे की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है ।