शनिवार देर रात रायपुर में मशहूर बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के लाइव कॉन्सर्ट शो हुआ। जिसमे उनके फेमस गानों पर उनके फैन झूमते नज़र आये। अरिजीत की बैंड टीम अपनी जादुई म्यूजिकल बिट्स के साथ बॉलीवुड सॉन्ग को स्टेज पर रीक्रिएट कर रही थी। इस बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसकी वजह से अरिजीत सिंह को गुस्सा आया और उन्होंने अपनी नाराजगी लोगों पर जाहिर भी की है।

https://twitter.com/SomeshPatel_/status/1639698663625859073?s=20

स्टेज रैंप के आसपास मौजूद हजारों की भीड़ लगातार हूटिंग कर रही थी। अरिजीत सिंह से ऑटोग्राफ और सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट की जा रही थी। भीड़ के बीच बने रैंप में जब अरिजीत गाना गाते हुए पहुंच रहे थे तो लोगों की हूटिंग की वजह से बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह का ध्यान भटक रहा था। पहले तो उन्होंने इग्नोर करते हुए परफॉर्म किया। फिर उन्होंने शो बीच में कुछ देर के लिए रोका और लोगों को सख्त अंदाज में समझाइश दी।

अरिजीत सिंह ने कही यह बात

मुझे ये सब पसंद नहीं है। आपको पसंद है। मुझे अच्छा लगता है जब आप मेरे लिए ऐसा करते हो। मुझे ऑर्ड लगता है। क्योंकि मुझे आदत नहीं है। बहुत खुशी भी होती है। मगर सिंगिंग से ऊपर नहीं है ये खुशी। अगर मुझे गाने नहीं दे रहो न तो भाड़ में गया…. वही मेरे को आता है। तो ये खुशी नहीं चाहिए… फिर भैया थैंक्यू अगर गाने ही नहीं दाेगे। गा लूं ? लोगों ने हां की आवाज में शोर किया। फिर अरिजीत ने कहा- मैं वादा करता हूं मेरा गाना हो जाएगा तो कोशिश करूंगा कि, सबको ऑटोग्राफ देने दूं..आप लोग इतना सिर पर मत आ जाओ। (इसके बाद फिर अरिजीत ने हिट बॉलीवुड गाने गाए)