एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बड़ा फैसला लेते हुए पश्चिम बंगाल में फिल्म पर बैन लगा दिया गया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि ‘राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिया यह फैसला लिया गया है।

वहीं बंगाल सरकार के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए इस फिल्म के निर्माता विपुल शाह ने कहा, ‘अगर उन्होंने ऐसा किया है, तो हम कानूनी कार्रवाई करेंगे। कानून के प्रावधानों के तहत जो भी संभव होगा, हम लड़ेंगे।’

बता दें कि रिलीज से पहले ही बॉलीवुड फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) विवादों में घिर गई थी। अदा शर्मा की इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही फिल्म को लेकर बवाल मचा गया। मामला कोर्ट तक पहुंच गया, बावजूद इसके फिल्म को लेकर मचा हंगामा खत्म नहीं हुआ। हालांकि बवाल के बीच फिल्म अच्छी खासी कमाई भी कर रहा है।

‘द केरल स्टोरी’ के रिलीज के दो दिन बाद तमिलनाडु मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने सिनेमाघरों में फिल्म दिखाने से साफ इनकार कर दिया है। अगर फिल्म के कमाई की बात करें तो तीसरे दिन का कलेक्शन अपने ओपनिंग डे से दोगुना ज्यादा किया है। हालांकि तमिलनाडु और कई अन्य राज्यों में फिल्म की स्क्रीनिंग को कैंसिल कर दिया गया। वहीं, मध्य प्रदेश में फिल्म की टैक्स फ्री स्क्रीनिंग हो रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8.03 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। दूसरे दिन 11.22 करोड़ रुपए का कलेक्शन हुआ था। तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 16 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म ने 3 दिन में 35.25 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर