SHARAB COLLAG

जांजगीर-चांपा। जांजगीर जिले के कई थानों में आबकारी एक्ट के तहत जब्त शराब का भारी स्टॉक हो गया था और इसके चलते मालखाने में जगह कम पड़ने लगी थी। इसे देखते हुए कलेक्टर से अनुमति लेकर इस स्टॉक को एक जगह पर लाकर नष्ट करने की प्रक्रिया अपनाई गई।

रक्षित केन्द्र, जांजगीर के मैदान में जिले के विभिन्न थानों में जप्त मदिरा को नष्ट करने के लिए लाया गया। यहां अधिकारियों की मौजूदगी में कार्टून को खोलकर बोतलों को निकाला गया। इनमे अधिकांश स्टॉक गोवा ब्रांड की बोतलों का नजर आ रहा था। इसके लिए जिला कलेक्टर से विधिवत अनुमति ली गई इनका नष्टीकरण किया गया। DSP यदुमणी सिदार ने बताया कि अलग-अलग थानों के विभिन्न 35 प्रकरणों में जब्त 10753 लीटर शराब को यहां लाया गया। थानों में रखी शराब के नष्टीकरण के चलते थानों का वातावरण फ़िलहाल साफ सुथरा एवं दुर्गंध मुक्त हो गया है।

इस कार्यवाही के लिए SDM कमलेश नंदनी साहू, DSP चांपा, यदुमणी सिदार, सहायक आयुक्त आबकारी, जांजगीर, निरीक्षक लखेश मनीष सिंह परिहार, उनि सनत , सुरेश ध्रुव को शामिल करते हुए टीम का गठन किया गया था। गठित टीम के समक्ष थाना प्रभारी जांजगीर, सारागांव, पामगढ़, चांपा के द्वारा प्रस्तुत सूची के अनुसार कुल 35 प्रकरणों जिसमें थाना जांजगीर का 01 प्रकरण में 3456 लीटर, थाना सारागांव के 01 प्रकरण में 6842.88 लीटर, थाना पामगढ़ के 09 प्रकरण में 182 लीटर एवं थाना चांपा के 24 प्रकरण में 272.140 लीटर कुल 10753.02 लीटर शराब का विधिवत् नष्टीकरण किया गया। इस दौरान ASP अनिल सोनी भी मौजूद रहे।

देखिये वीडियो :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर