बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही महीने बाकी है। ऐसे में भाजपा-कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं और अपने-अपने हिसाब से जनता को लुभाने का काम कर रही है। इसी बीच कांग्रेस और बीजेपी को कड़ी चुनौती देने लिए आम आदमी पार्टी बिलासपुर में महारैली करने जा रही है।

दरअसल, चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को बिलासपुर में महारैली और जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान और पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. संदीप पाठक भी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। साइंस कॉलेज में आयोजित जनसभा में पार्टी ने एक लाख कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने का दावा किया है। बता दें कि, रायपुर के बाद बिलासपुर प्रदेश का दूसरा बड़ा संभाग है। यहां 24 विधानसभा सीटें हैं। यही वजह है कि आप पार्टी ने महारैली के लिए के लिए इस बार बिलासपुर को चुना है और आज होने वाले इस आयोजन में अरविंद और भगवंत मान को फिर से बुलाया गया है।

पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने बताया कि, आज न्यायधानी बिलासपुर में होने वाली महारैली की तैयारियां पूरी हो गईं है। इस आयोजन को लेकर प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है और पार्टी से प्रदेश की जनता को नई उम्मीदें हैं। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ ही राष्ट्रीय महामंत्री दोपहर 1 बजे बिलासा देवी केंवटिन एयरपोर्ट पहुंचेंगे। फिर रैली की शुरुआत होगी और दोपहर 1.30 बजे साइंस कॉलेज मैदान में सभा होगी। प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने साफ तौर पर कहा कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान की महारैली में लाखों लोग आएंगे। छत्तीसगढ़ की जनता दिल्ली और पंजाब में ‘आप’ का मॉडल देख चुकी है। यहां की जनता चाहती है कि, दिल्ली और पंजाब जैसी सुविधाएं छत्तीसगढ़ में भी मिल जाए।