रायपुर। छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा महादेव एप पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में रायपुर पुलिस ने महादेव एप पर बड़ी कार्रवाई करते हुए रायपुर पुलिस ने जोगी कांग्रेस के प्रदेश महासचिव नवीन अग्रवाल को गिरफ्तार किया है। बता दें कि यह गिरफ्तारी डोंगरगढ़ से हुई है।

इससे पहले कोरिया पुलिस ने ऑनलाइन सट्टे को लेकर रायपुर के विनय अग्रवाल को गिरफ्तार किया है। विनय अग्रवाल के खिलाफ कोरिया में राज्य शासन के जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी। जिसके बाद कोरिया पुलिस की स्पेशल टीम रायपुर पहुंचकर विनय अग्रवाल को गिरफ्तार किया। पुलिस की स्पेशल टीम आरोपी से खम्हारडीह थाना में प्रारंभिक पूछताछ के बाद देर रात कोरिया के लिए रवाना हुई थी।

मिली जानकारी के अनुसार ऑनलाइन सट्टा के करोड़ों के लेन-देन में विनय अग्रवाल की संलिप्तता पाई गई थी। जिसके बाद आरोपी की तलाश जारी थी। विनय अग्रवाल बीते कई सालों से ऑनलाइन सट्टे का काला कारोबार संचालित करता था। अब विनय की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े खुलासे होने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने मामले में विनय के मोबाइल फोन और बैंक खातों की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को जल्द ही इस पूरे कारोबार में अन्य लोगों के सुराग मिल सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर