रायपुर। पीएससी घोटाले को लेकर 4 अक्टूबर को बड़ा आंदोलन करने की तैयारी रही है। भाजपा के नेता उज्जवल दीपक ने इसको लेकर ट्वीट किया है और युवाओं से इस आंदोलन के लिए समर्थन मांगा है।

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के OSD रहे और बीजेपी पालिसी एन्ड रिसर्च से जुड़े उज्जवल दीपक ने ट्वीट किया है कि “आगामी 4 अक्तूबर को PSC घोटाले पर एक बड़े आंदोलन में शामिल होने के लिये सभी अभ्यर्थियों और छत्तीसगढ़ के युवाओं से आव्हान करता हूँ।”

मास्क पहनकर करेंगे आंदोलन

इस ट्वीट में एक चित्र साझा की गई है जिसमें सभी लोग मास्क लगाए हुए हैं। उज्जवल दीपक ने उल्लेख किया है कि जो अभ्यर्थी भयभीत हैं वे इस तरह का मास्क लगाकर आंदोलन में अपनी पहचान छुपा सकेंगे। ट्वीट में आगे लिखा है –

“सरकार से भरोसा उठ चुका है अब !

रायपुर में युवाओं का तांडव होगा ।

ऐसा मास्क पहनकर आंदोलन किया जाएगा ताकि जो अभ्यर्थी इंटरव्यू या परीक्षा में शासन द्वारा प्रताड़ना से से भयभीत हैं, उनकी पहचान छुपी रह सके ।

आइये, अपने हक़ के लिए लड़िये !

आंदोलन से जुड़ी समस्त जानकारियाँ सोशल मीडिया पर ही प्रचारित की जायेंगी।”

उज्जवल दीपक के इस प्रस्तावित आंदोलन के संबंध में हमने भाजपा के जिला प्रवक्ता से जानकारी चाही तो उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन की ओर से 4 अक्टूबर को PSC घोटाले के खिलाफ कोई आंदोलन प्रस्तावित नहीं है। संभव है कि युवा नेता अपनी टीम के साथ अपने स्तर पर आंदोलन की तैयारी कर रहे हों।