Mahua Moitra attack Trollers: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ उनकी निजी तस्वीरें वायरल करने पर ट्रोलर्स और भाजपा पर कड़ा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की ट्रोल सेना ने यह तस्वीरें वायरल की है।

दरअसल, बीते दिन भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे। निशिकांत ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर कहा कि महुआ लोकसभा में पैसे लेकर सवाल पूछती हैं। उन्होंने कहा कि महुआ ने अडानी समूह को निशाना बनाने वाले प्रश्न के लिए व्यापारी दर्शन हीरानंदानी से पैसे और उपहार लिए थे।

इसके बाद से एक्स पर महुआ को ट्रोल किया जाने लगा, जिसमें कई लोगों ने उनकी निजी तस्वीरें साझा कर हमला बोला। महुआ ने टोलर्स को दिया जवाब खुद को ट्रोल किए जाने पर महुआ मोइत्रा ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। महुआ ने कहा कि बंगाल की महिलाएं जीवन जीती हैं, झूठ नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे अपनी फोटो देखकर खुशी हो रही है, क्योंकि मुझे सफेद ब्लाउज की जगह हरे रंग की ड्रेस पसंद है।

सिगार पीते हुए फोटो पर दिया जवाब महुआ की एक तस्वीर में वो सिगार पीते दिख रहीं है। इस फोटो पर भी ट्रोलर्स ने उन्हें घेरा और कहा कि धूम्रपान सेहत के लिए अच्छा नहीं है। इसपर महुआ ने जवाब दिया और कहा कि वो धूम्रपान नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि मुझे सिगरेट से एलर्जी है। उन्होंने कहा कि मैं बस अपने दोस्त के सिगार के साथ फोटो लेकर मजाक कर रही थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर