रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजधानी रायपुर सहित प्रदेशभर में आचार संहिता प्रभावशील है। जिसके तहत आचार संहिता के नियमों का कड़ाई से पालन करते हुए अपराधियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। इसके बावजूद राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि चाकू की नोक पर लूट की घटना को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं। राजधानी रायपुर में सीएम हाउस के ड्राइवर के साथ चाकू की नोक पर लूट का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र स्थित अंतरराज्यीय बस स्टैंड भाठागांव का है। यहां गेट नंबर 3 पास मंगलवार, 14 नवंबर की सुबह सूरजपुर से लौटे युवक के गर्दन पर चाकू जैसी नुकीली चीज टिकाकर 18 सौ रुपए लूट लिए गए। साथ ही किसी को बताने पर कहीं से भी तलाश करके जान से मारने की धमकी दी गई।

इस मामले में पुलिस ने धारा 392, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध करके आरोपी राधव चौधरी एवं प्रथम पटले को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक प्रार्थी कांशीराम नगर निवासी एवं सीएम हाउस में वाहन चालक का काम करने वाला नामदेव भारती है, जो  सुबह साढ़े 5 बजे सूरजपुर से लौटा और आरोपियों के लूट का शिकार हुआ।