पन्ना। पन्‍ना में आज सुबह करीब 10 बजे एक यात्री बस बेकाबू होकर पलट गई। मौके पर ही एक यात्री और क्लीनर की मौत हो गई है। हादसे में करीब 20 लोग घायल हुए हैं। दुर्घटना के दौरान मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को बस से निकाला और जिला अस्पताल में तत्‍काल भर्ती कराया। राहगीरों ने बताया कि बस बृजपुर से सतना जा रही थी। इसी दौरान पहाड़ीखेड़ा रोड पर बस पलट गई। शवों को जेसीबी की मदद से निकाला गया।

बृजपुर से सतना जा रही थी बस

दुर्घटनाग्रस्त बघेल यात्री बस एमपी 19 पी1812 सुबह बृजपुर से पहाड़ी खेड़ा होते हुए सतना जा रही थी, जो हीरापुर के आगे नाले के समीप मोड़ के पास तेज रफ्तार में मोड़ने के दौरान पलट गई और हादसा हो गया। यात्रियों को जहां बस के कांच तोड़कर निकाला गया तो वहीं मृतक क्लीनर और यात्री संजय पटेल जो बस के नीचे दब गए थे उन्हें जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया।

पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे अधिकारी

बृजपुर थाना प्रभारी बखत सिंह ठाकुर और यातायात प्रभारी ज्योति दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बस में फंसे यात्रियों को निकालने का प्रयास शुरू किया। एक- एक कर घायल यात्रियों को एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया गया है।

हादसे में शव बस के नीचे दब गए थे, जिन्हें निकालने के लिए पुलिस ने जेसीबी की मदद ली। वहीं अभी पांच यात्री गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।