नेशनल डेस्क। मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दाऊद इब्राहिम को जहर देकर मारने की कोशिश की गई है। जिसके बाद उसे कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पाकिस्‍तान में अचानक से इंटरनेट किए गए बंद!

कह जा रहा है कि दाऊद की हालत गंभीर है। यह भी बताया जा रहा है कि दाऊद को भर्ती कराए जाने की वजह से पूरे अस्‍पताल को किले में तब्‍दील कर दिया गया है। इस बीच पाकिस्‍तान में रात में इंटरनेट को बंद कर दिया गया और सोशल मीडिया वेबसाइट को भी बैन कर दिया गया। अचानत इंटरनेट बंद होने के बाद पाकिस्‍तान के कई पत्रकारों ने दावा किया है कि दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की खबर को देखते हुए इंटरनेट को बैन कर दिया गया। हालांकि अभी तक इसकी स्‍वतंत्र पुष्टि नहीं हुई है

वहीं अचानक अस्पताल में भर्ती कराने के पीछे का कारण जहर हो सकता है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दाऊद को अज्ञात लोगों ने जहर दे दिया, जिससे उसकी तबीयत अचानक ही बिगड़ गई। हालांकि, उसे सामान्य रूप से बीमार होने की बात कह कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुंबई हमलों का मास्टरमांइड है दाऊद

बता दें कि और मोस्ट वांटेड आतंकवादी और डी-कंपनी का प्रमुख दाऊद इब्राहिम भारत का भगोड़ा है। वह 1993 के मुंबई बम विस्फोटों का मास्टरमाइंड है, जिसमें 250 से अधिक लोगों की जान चली गई और हजारों लोग घायल हो गए। इसके बाद ही उसे भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादी घोषित किया गया था। तब से उसने पाकिस्तान में शरण ले रखी है। भारत ने कई बार इसके सबूत भी पेश किए हैं। हालांकि पाकिस्तान लगातार उसकी देश में मौजूदगी से इनकार करता रहा है।