नेशनल डेस्क। दूसरों को अपनी बातों से प्रेरणा देने वाला मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ सेक्टर-126 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। दरअसल मामूली विवाद में पत्नी के साथ मारपीट करने के मामले में विवेक बिंद्रा के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पिटाई के बाद महिला का कई दिन तक दिल्ली के निजी अस्पताल में उपचार चलता रहा। पुलिस से शिकायत मिलने पर के बाद यह मामला दर्ज किया है।

नोएडा पुलिस ने दर्ज की FIR

नोएडा सेक्टर-126 थाना पुलिस के मुताबिक मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी के साथ इस कदर मारपीट की गई है कि उनकी कान का पर्दा तक फट गया। थाना पुलिस ने सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए इस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक विवेक बिंद्रा का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित महिला के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया।

नोएडा पुलिस के मुताबिक पिटाई के बाद महिला का कई दिन तक दिल्ली के निजी अस्पताल में इलाज चलता रहा। आरोप है कि महिला के साथ इस कदर मारपीट की गई है कि उनके कान का पर्दा तक फट गया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। इसी संबंधित विवेक बिंद्रा का पत्नी से झगड़े का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है वह अपनी सोसाइटी के मेन गेट पर अपनी पत्नी के साथ जबदस्ती कर रहे हैं।

देखें वीडियो

बिंद्रा के खिलाफ लगा ये आरोप

इस मामले में पीड़ित पत्नी के भाई वैभव क्वात्रा ने नोएडा पुलिस से की शिकायत में आरोप लगाया है कि मेरी बहन की शादी के एक महीने बाद सात दिसंबर की सुबह 2 बजकर 30 से 3 बजे के बीच मेरे जीजा विवेक बिन्द्रा अपनी मां प्रभा जी से बहस कर रहे थे। इस बात को लेकर मेरी बहन यानिका ने बीच बचाव किया तो मेरे जीजा ने मेरी बहन के साथ कमरा बंद कर न केवल गाली-गलौज की बल्कि उससे अमानवीय तरीके से मारपीट की। मेरी बहन के शरीर पर पिटाई के घाव हैं। अब उसे कान से सुनाई भीं नही दे रहा। बाल भी खूब नोचे गए और सर के घाव की वजह से चक्कर भी आ रहे हैं। जिसका इलाज कडकड़डुमा स्थित कैलाश दीपक हॉस्पिटल में चल रहा है। इसी शिकायत के आधार पर नोएडा सेक्टर 126 थाना पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी है।