टीआरपी डेस्क। नई दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी बांसुरी स्वराज की आंख में हल्की चोट लग गई है। डॉक्टर ने इलाज के बाद आराम की सलाह दी है और कहा है कि अगले दो दिन में वह ठीक हो जाएंगी। बांसुरी ने अपनी आंख के इलाज के बाद डॉक्टर नीरज वर्मा के साथ तस्वीर को एक्स पर पोस्ट कर इस घटना की जानकारी दी।

मिली जानकारी के अनुसार बांसुरी मोती नगर सत्यनारायण मंदिर माता की चौकी में शामिल होने पहुंची थी, इस दौरान पूजा की थाली उनकी आंख में लग गई। आंख में सूजन आई, तो पास के ही डॉक्टर से इलाज कराया। डॉक्टर ने बांसुरी को फिलहाल आराम की सलाह दी है। एक्स पर लिखी पोस्ट में बांसुरी ने लिखा कि आज चुनाव प्रचार के दौरान मेरी आंख में हल्की चोट लग गई।

कौन हैं बांसुरी स्वराज

बता दें कि बांसुरी स्वराज पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की बेटी हैं। इस बार भारतीय जनता पार्टी ने मनोज तिवारी को छोड़कर बाकी दिल्ली की सभी छह सीटों से नए चेहरे को उतारा है। बांसुरी स्वराज को नई दिल्ली से मीनाक्षी लेखी की जगह प्रत्याशी बनाया गया।

बीजेपी सांसद हंसराज हंस का टिकट इस बार कट गया है। वह फिलहाल उत्तर-पश्चिमी दिल्ली सीट से बीजेपी सांसद है। वहीं गौतम गंभीर ने पहले ही अपनी उम्मीदवारी वापस लेने की घोषणा की थी। इस कारण उनकी जगह हर्ष मल्होत्रा को उम्मीदवार बनाया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर