राजनाथ सिंह
राजनाथ सिंह

बस्तर। लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में दिग्‍गज नेताओं का दौरा लगातार जारी है। इसी कड़ी में पीएम मोदी के बाद आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे हुए है।

जगदलपुर के माँ दंतेश्वरी विमानतल में मंत्री राजनाथ सिंह के पहुंचने पर माननीय प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने आत्मीय स्वागत किया। एयरपोर्ट से वे हेलीकॉप्टर के जरिए दंतेवाड़ा के गीदम पहुंचे। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बस्तर में जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में आप लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की झोली को भर दिया है इसलिए आप सबका धन्यवाद करने आया हूँ।

उन्होंने आगे कहा भारत को विकास की ऊंचाइयों तक पहुंचाने में हमारे छत्तीसगढ़ का बहुत बड़ा योगदान होगा। मेरा छत्तीसगढ़ के साथ बहुत अटूट रिश्ता है। छत्तीसगढ़ जब राज्य बना था तब पहली विधानसभा का चुनाव हुआ था तो उस समय पार्टी की तरफ से, केंद्र की तरफ से प्रभारी बन के यहां आया था। तब लोग कहते थे कि भाजपा की सरकार नहीं बनेगी लेकिन हालत बदलते चले गए। जनता ने यह समझना प्रारंभ कर दिया कि अगर छत्तीसगढ़ का भाग्य कोई बदल सकता है तो वह भाजपा ही बदल सकती है।

मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कांग्रेस पार्टी इतने सालों तक हुकूमत में रही है। लंबे समय तक इन लोगों ने भारत को लूटा है और लंबे समय तक सरकार चलाई है। जब-जब कांग्रेस की सरकार यहां आई है, तब भ्रष्टाचार तेजी के साथ बढ़ा है।

पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे पर राजनाथ सिंह बोले…

राहुल गांधी के दौरे पर उन्होंने कहा, राहुल गांधी जहां जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस का बंटाधार ही होता है। वहीं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी बस्तर में ही चुनावी सभा करेंगे। राहुल दोपहर में जगदलपुर हवाई अड्डे आएंगे। वहां से हेलीकाप्टर से बस्तर जाएंगे। जहां वह नगर पंचायत के लाल बहादुर शास्त्री मैदान में सभा करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

Trusted by https://ethereumcode.net