Election 2022 : कासगंज में पीएम नरेन्द्र मोदी बोले- परिवारवादियों ने अपना घर, तिजोरी तो भर लीं लेकिन कभी गरीब की चिंता नहीं की
Election 2022 : कासगंज में पीएम नरेन्द्र मोदी बोले- परिवारवादियों ने अपना घर, तिजोरी तो भर लीं लेकिन कभी गरीब की चिंता नहीं की

टीआरपी डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में उतरे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में सभा करने का मोर्चा संभाल लिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कासगंज के पटियाली में चुनावी सभा को संबोधित करने से पहले पंडित दीन दयाल उपाध्याय का नमन किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने सपा पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि परिवारवादियों ने अपना घर, तिजोरी तो भर लीं लेकिन कभी गरीब की चिंता नहीं की। उन्होंने कहा कि ये लोग कभी चाहते ही नहीं थे कि गरीब का जीवन आसान बने। उन्होंने कहा कि ये लोग आज भी ये नहीं चाहते हैं। पिछली सरकारों पर हमलावर पीएम मोदी ने कहा कि ये अफवाहवादी पूरी कोशिश कर रहे थे कि कोरोना का मुफ्त टीका गरीब परिवारों को न लगे। उन्होंने कहा कि गरीबों की सरकार ने इनके मंसूबों को सफल नहीं होने दिया।

कासगंज के पटियाली विधानसभा क्षेत्र में पटियाली-दरियावगंज रोड पर फायर स्टेशन के सामने मैदान में बने मंच से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मैं यूपी के लोगों को सावधान करना चाहता हूं। परिवार वादी लोग इस समय बौखलाए हैं। ठान कर बैठे हैं, गरीब के लिए चल रही सारी योजनाओं को बंद कर देंगे।

उन्हें लगा ये योजना चालू रही तो लोग योगी और मोदी के गीत गाएंगे। आप चाहते हैं योजनाएं चालू रहें, गरीब के घर चूल्हा जले। इस क्षेत्र के गांवों को इन लोगों ने बेसहारा छोड़ दिया है। उन्हें डबल इंजन की सरकारने पुुल दिए हैं, सड़क दी हैं।

गन्ना, आलू, अमरूद आम उगाने वाले छोटे किसान नई आशा का अनुभव कर रहे हैं। फूड प्रोसेसिंग के उद्योग लगाने को मदद दी जा रही है। किसान क्रेडिट कार्ड की सुविधा दी है। इससे कम ब्याज पर बैंक से लोन मिल सकता है। यूपी में बायो गैस प्लांट का नेटवर्क तैयार हो रहा है। आपने उन्हें लगता है कि विकास की बात बिना कुछ न होगा।

उत्तर प्रदेश का नागरिक इस बात पर गर्व करेगा कि कई दशकों से सरकारों पर आरोप लगे, लेकिन आपके पास ऐसा सीएम है, विरोध भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाने की हिम्मत नहीं कर पाए। आज आपके पास ऐसा मुख्यमंत्री है जिस पर विरोधियों ने भी कभी भ्रष्टाचार का आरोप लगाने की कोशिश नहीं की है। यहां पहले जो मुख्यमंत्री रहे हैं, उन पर कैसे-कैसे आरोप हैं, ये यूपी के लोग अच्छे से जानते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर