भोपाल:महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन लगातार जारी है, इस बीच आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस ने महंगाई के मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेताओं को भी निशाने पर लिया हैं। MP कांग्रेस ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार का पुतला फूंक कर विरोध जताया है और अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की चुप्‍पी पर भी सवाल उठाए।

क्यों लिया जा रहा है अभिनेताओं को घेरे में

दरअसल अभिनेता अमिताभ बच्चन के केंद्र में कांग्रेस की सरकार के समय दिए गए उस बयान पर कांग्रेस ने नाराजगी जताते हुए विरोध जताया।
सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर ट्ववीट कर कहा था – “पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे है ऐसे में लगता है कि व्यक्ति को गाड़ी कैश में लेनी पड़ेगी और पेट्रोल लोन लेकर खरीदना पड़ेगा”

वही उस दौरान अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा था कि – “दोस्तों अब समय आ गया है कि हम अपनी पुराणी सायकल निकल ले क्योकि पेट्रोल का दाम फिर आसमान छूने वाला है”

कांग्रेस में अब इसी बयान को लेकर नाराजगी है कि अब जब पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं तो ये दोनों अभिनेता चुप क्यों बैठे हैं। भोपाल कांग्रेस ने कहा कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने महंगाई को लेकर कई ट्वीट किये थे,लेकिन जब महंगाई बढ़ गई तो अब इनकी बोलती बंद हो गई है। बढ़ती महंगाई पर उनका चुप रहना समझ में आता है।

आपको बताते चले कि, बढ़ती महंगाई को लेकर फिर सरकार और विपक्ष के बीच जमकर सियासत की जंग छिड़ गई है। इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस रोशनपुरा चौराहे महंगाई के विरोध में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सहित अन्य कांग्रेसियों ने सब्जियों की माला पहनकर नारेबाजी करके महंगाई पर विरोध जताया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर