उड़िया एक्ट्रेस और सांसद
उड़िया एक्ट्रेस और सांसद

इन दिनों उड़िया फिल्मों की अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी और लोकसभा सांसद बीजद नेता अनुभव मोहंती का तलाक चर्चा में हैं। बता दें अनुभव मोहंती पहले अभिनेता थे। फिलहाल वो ओडिशा के केंद्रपारा से बीजू जनता दल (BJD) के सांसद हैं। फ़िलहाल इस तलाक ने नया मोड़ लिया है। बीते गुरुवार को कोर्ट ने एक बड़ा फैसला लिया और एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी को आदेश दिया है, कि वे दो महीने के अंदर लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती का घर खाली कर दें। साथ ही अनुभव मोहंती को कोर्ट द्वार निर्देश दिया गया है, कि वे वर्षा को हर महीने 30000 रूपए देंगे।

कोई कितने दिनों तक करे इंतजार,
सांसद अनुभव मोहंती अपनी पर्सनल लाइफ का खुलासा सोशल मीडिया पर कई बार कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले अनुभव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने पत्नी के साथ यौन संबंधों का जिक्र किया था। जिसमे उन्होंने लिखा था, हमारी शादी को आठ साल हो गए हैं। लेकिन इतने सालों बाद भी वर्षा ने संबंध बनाने की इजाजत नहीं दी है। मैं मानसिक तनाव से गुजर रहा हूं। कोई कितने दिन और इंतजार करे, मैं अपनी पत्नी से तलाक चाहता हूं।

अलग घर की व्यवस्थ करने को तैयार हूँ, अनुभव मोहंती ने कहा
दरअसल, अनुभव मोहंती ने वर्ष के खिलाफ याचिका दाखिल कर कहा था। कि वह उनका घर खाली कर दें, “मैं उनके लिए अलग घर की व्यवस्थ करने के तैयार हूँ”। इसके अलावा दूसरी याचिका दाखिल होने के बाद उन्होंने वर्षा के आय के स्रोतों का खुलासा करने की भी मांग की थी। वर्ष 2014 में अनुभव मोहंती और वर्षा प्रियदर्शिनी शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के कुछ दिनों बाद दोनों के संबंध ख़राब होते गए। जिसके बाद 2016 में अनुभव ने अपनी पत्नी के खिलाफ याचिका दायर कर बताया हमारी शादी को दो साल बीत गए हें, लेकिन पत्नी शारीरिक संबंध बनाने की अनुमति नहीं देती हैं।

यूट्यूब पर वीडियो शेयर कर बताया सच,
आरोप है कि अनुभव मोहंती ने वर्षा के खिलाफ यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनुभव ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के पीछे का सच बताने का दावा किया था। इस वीडियो को लेकर वर्षा ने अनुभव के खिलाफ IPC की धारा 509 के तहत केस दर्ज करवाया था। वर्षा के द्वारा हाईकोर्ट में केस करने के बाद अनुभव ने उनपर फेक अकाउंट बनाने और उससे लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्होंने लोगों को उनके बातों में ना आने की अपील की थी।