बिलासपुर। देश में आए दिन किसी न किसी विवादित वीडियो को लेकर हंगामे की स्थिति पैदा होती रहती है। जिस पर कभी बीजेपी तो कभी कांग्रेस के नेता आपत्ति जताते और एफआईआर दर्ज करते नजर आते हैं। इस बार प्रदेश के बिलासपुर जिले में कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी को लेकर सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले वीडियो के प्रति जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एफआईआर दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें – शासन का बड़ा फैसला, ले-आउट पास कराने सम्बन्धी नगर निगमों को दिए गए अधिकार

दर्ज कराए गए एफआईआर में बताया गया है कि राहुल गांधी का एक वीडियो भ्रामक तरीके से फैलाया जा रहा है। और असल में यह वीडियो वायनाड केस पर राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान से उठाया गया है। अब इस वीडियो को उदयपुर की घटना से जोड़कर प्रचारित किया जा रहा है और भाजपा नेताओं द्वारा झूठ फैलाया जा रहा है।

जिला सहकारी बैंक बिलासपुर के अध्यक्ष प्रमोद नायक ने कांग्रेसी महापौर रामशरण यादव व अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ जाकर बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उनके द्वारा यह एफआईआर भाजपा के सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर, सुब्रत पाठक, भोला सिंह, कमलेश सैनी और सुरेंद्र पूनिया के खिलाफ दर्ज कराई गई है।

ये भी पढ़ें – मरवाही के लिए मुख्यमंत्री ने खोला घोषणाओं का पिटारा, मिली कई सौगातें

इस विषय पर सहकारी बैंक अध्यक्ष एवं पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक ने बताया कि इस घटना को पूरे देश में नकारा जा रहा है और इस घटना से पूरे देश के कांग्रेस नेता आहत हैं। लेकिन कुछ नेताओं ने राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़ कर फैलाया और उनकी छवि को धूमिल किया है। इसे लेकर पूरे देश में एफआईआर दर्ज कराई जा रही है और इसी के तहत सोमवार को बिलासपुर कांग्रेस की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर