कांग्रेस का लिखा बयान पढ़ते हुए सूर्यकांत बहुत घबरा रहे है:संजय श्रीवास्तव

सूर्यकांत के बयान चोर की दाढ़ी में तिनका- भाजपा

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने आईटी छापे में चर्चित आरोपी सूर्यकांत तिवारी द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को जेल भेजने जैसी बयानबाजी करने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है कि उन्हें यह समझना चाहिए कि उनका तोता कोयले के कारोबार में अवैध कमाई का आरोपी है।

श्रीवास्तव ने कहा आरोपी सूर्यकांत तिवारी ने इनकम टैक्स विभाग के सामने 200 करोड़ की अनुचित आय होना स्वीकार किया है लगता है कांग्रेस का लिखा बयान पढ़ते समय वो यह भूल गए । आइटी विभाग की प्रेस नोट में यह साफ है कि इस आरोपी द्वारा चुनाव में भी पैसे खर्च किए गए अब ऐसे बयानों से इनका बचना नामुमकिन है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कमाल है कि सूपा बोले तो बोले, छलनी भी बोल रही है। यदि ऐसा है तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यह समझ लें कि वे बदलापुर की राजनीति के सारे हथकंडे आजमाकर देख ले वो कुछ नही कर सकते।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि भूपेश बघेल अपनी नियति के लिए तैयार रहें।उनके एजेंटों का पर्दाफाश हो चुका है। वे आशंकित हैं कि वे देर सबेर सरगना के रूप में सामने आ जाएंगे, इसलिए आरोपी के मुंह से आरोप लगवाकर बचना चाहते हैं लेकिन यह तो सभी समझते हैं कि भूपेश बघेल अपने तोते से जो कहानी कहलवा रहे हैं, उसमें दूर दूर तक कोई सच्चाई नहीं है।

भला एक आरोपी की क्या हैसियत है कि आयकर विभाग उस पर तख्तापलट के लिए दबाव बनाएगा। आयकर विभाग अपना काम कर रहा है और उसकी जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है तो भूपेश बघेल के हाथों के तोते उड़ गए हैं और जो एक तोता उनके कहने पर आईटी आईटी रट रहा है, वह खुद पिंजरे में जाने वाला है। भूपेश बघेल अपनी खैर मनाएं।

Back to top button