TRPDESK : फेसबुक, इंस्टाग्राम की तरह अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी पोस्ट को एडिट करने का ऑप्शन मिलने वाला है। जिसके लिए ट्विटर ने एडिट बटन की टेस्टिंग शुरू कर दी है। इस फीचर का इंतजार यूजर्स को काफी लम्बे समय से था। जो कि अब खत्म होने जा रहा है। इसकी जानकारी खुद ट्विटर ने दी है।
लेकिन इसका यह खास फीचर चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा।

मिलेगा ट्वीट को एडिट करने का ऑप्शन

Edit Tweet फीचर की मदद से यूजर्स को अपने ट्विटर पर पोस्ट किए गए ट्वीट को एडिट करने का ऑप्शन मिलेगा। ट्वीट एडिट होने के बाद Edited ट्वीट्स icon, timestamp और लेबल के साथ नजर आएंगे। इससे बाकि यूजर्स को ये साफ हो जाएगा कि यूजर ने अपने ओरिजिनल ट्वीट को मोडिफाई किया है। इसके साथ ही लेबल पर क्लिक करने पर व्यूअर्स को एडिट हिस्ट्री का ऑप्शन मिलेगा, जिसमें पिछले ट्वीट्स की हिस्ट्री नजर आ जाएगी।

ये भी पढ़ें : Bollywood में धमाल मचाने आ रहें है रोहित शर्मा, सामने आया मूवी का फस्ट लुक

कुछ ही हफ्तों में इस फीचर रोल आउट कर दिया जाएगा,

कंपनी ने अपनी ब्लॉग पोस्ट के जरिए बताया कि, ‘Edit Tweet फीचर पर फिलहाल टेस्टिंग चल रही है। कुछ ही हफ्तों में इस फीचर को ब्लू सब्सक्राइबर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा। कंपनी ने आगे लिखा कि ये उनका अब तक का सबसे डिमांडेड फीचर है। हम प्रोग्रेस और अपडेट की डीटेल्स शेयर करते रहेंगे। इसका मतलब ये कि अगर आप टेस्ट ग्रुप ने नहीं है, तब भी आप एडिटिड ट्वीट देख पाएंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर