0 9 सितम्बर को स्वागत, रोड शो फिर कार्यकर्ता सम्मलेन को करेंगे सम्बोधित, कोर कमेटी की बैठक में शिवप्रकाश करेंगे जिम्मा तय

विशेष संवादाता, रायपुर
राजधानी में भाजयुमो के हल्ला बोल से उत्साहित प्रदेश भाजपा संगठन उत्साहित कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का टेंपो बनाये रखने पर ज़ोर दे रही है। इस बार 9 सितम्बर को रायपुर प्रवास पर आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगवानी के जरिये फिर एकजुटता दिखने की तयारी है। ततसंबंध में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिवप्रकाश ने फुल प्रुफ प्रोग्राम चार्ट भी बनाया है। जिसमे सभी भाजपा लीडरों की जिम्मेदारी तय की गई है। संगठन महामंत्री ने आज कोर कमेटी की बैठक बुलाकर भी सभी की जिम्मेदारी तय करने वाले हैं। करीब 6 साल बाद आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 9 सितम्बर को छत्तीसगढ़ में अगले साल होने वाले चुनाव के लिए भाजपा के अभियान का बिगुल फूंकेंगे। नड्डा साइंस कॉलेज मैदान में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इससे पहले उनका भव्य रोड शो होगा। इसके जरिए भाजपा अपनी एकजुटता और सरकार के खिलाफ हवा बनाएगी।


इन कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिवप्रकाश और सह प्रभारी नितिन नवीन ने शनिवार को ठाकरे परिसर में बैठकें की। इसमें शिवप्रकाश ने कहा कि भाजयुमो के प्रदर्शन से कार्यकर्ताओं, नेताओं में आई एकजुटता और उत्साह से सरकार में घबराहट आई है। इस उत्साह को बनाए रखना होगा। इसके लिए नड्डाजी के दौरे का पूरा उपयोग किया जाए। इसके बाद उन्होंने दौरे के कार्यक्रमों को लेकर सुझाव लिए। इसमें तय किया गया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के पहले पांच घंटे रायपुर शहर में गुजारेंगे। 9 तारीख को सुबह 11 बजे आने के बाद एयरपोर्ट में स्वागत, साढ़े 11 से 1 बजे रोड शो करेंगे जो तेलीबांधा से एकात्म परिसर तक होगा। फिर साइंस कालेज मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन रवानगी। तीन बजे मंच से करीब 45 मिनट कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। नड्डा के बाद सिर्फ प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के अलावा किसी भी नेता का संबोधन नहीं होगा। सभा के बाद 4.30 बजे पत्रकार वार्ता लेकर शाम 6 बजे से 10 बजे रात तक नड्डा ठाकरे परिसर में प्रमुख पदाधिकारियों और फिर कोर ग्रुप की बैठक लेंगे। उनका रात्रि विश्राम ठाकरे परिसर में ही होगा। नड्डा 10 की सुबह 9 बजे संघ की बैठक के लिए जैनम भवन रवाना हो जायेंगे। रोड शो के आयोजन की जिम्मेदारी बृजमोहन अग्रवाल, सभा स्थल आयोजन की राजेश मूणत,के साथ मोतीलाल साहू, अशोक बजाज और एयरपोर्ट में स्वागत की जिम्मेदारी सांसद सुनील सोनी को दी गई है।