Bigg Boss 17 टेलीविजन का फेमस रियलिटी शो ‘बिग बाॅस 17’ जल्द ही शुरू होने वाला है। फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ाने में मेकर्स कोई कमी नहीं कर रहे हैं एक के बाद एक धांसू प्रोमोज लोगों को और भी क्रेज़ी कर रहे हैं.जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय सहित कुछ स्टार्स की झलक देखने को मिली है। बता दे कि कंटेस्टेंट्स घर के अंदर 105 दिन तक बंद रहेंगे। हर साल यह शो दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है। इस बार घर में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट काफी अलग-अलग फील्ड से हैं।

नए सीजन में होंगी नई चीजें

15 अक्टूबर यानी रविवार से ‘बिग बॉस 17’ शुरू होने जा रहा है। ‘बिग बॉस 17’ में पांच बड़े बदलाव किए जाने से यह शो और भी दिलचस्प होने वाला है। शो में इस बार दर्शकों को काफी नया अंदाज देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घर के एंट्रेंस पर घोड़े का स्टैच्यू रखा गया है। इस बार घर में कोई भी कैप्टन नहीं होगा। साथ ही न ही कोई जेल होगी और ना डायनिंग एरिया।

कौन है परम सुंदरी

Bigg Boss 17 ने परम सुंदरी गाने का एक और प्रोमो शेयर किया है. जिसके बाद लोग जबरदस्त क्रेजी हो गए हैं. लोगों को इंतजार है उस परम सुंदरी से मिलने का और जानने का यह कौन है लेकिन मेकर्स ने राज नहीं खोला है. शो में कपल और दो हसीनाएं एंट्री ले चुकी हैं, जिसके बाद अब एक और कंटेस्टेंट का वीडियो जारी किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह ‘उड़ारियां’ फेम एक्टर अभिषेक कुमार हैं.

कंटेस्टेंट्स का प्रोमो वीडियो रिलीज

सलमान खान के शो बिग बाॅस के घर का किचन यूरोपियन थीम पर बनाया गया है। किचन एरिया कैफे की तरह दिखाई देगा। इस बात की जानकारी बिग बाॅस के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है। बता दें कि इस बार प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा भी शो में दिखाई देंगी। साथ ही उडारियां फेम अभिषेक कुमार भी शो में शामिल होंगे। ‘बिग बॉस 17’ रविवार 15 अक्टूबर रात 9 बजे से शुरू हो रहा है। वहीं, सोमवार से शुक्रवार यह शो रात 10 बजे से दिखाया जाएगा

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर