रायगढ़। मुख्यमंत्री आज से फिर से प्रदेशभर के विधानसभाओं के दौरे पर निकले हैं। भेंट मुलाकात की इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए सीएम आज रायगढ़ जिले के नवापारा क्षेत्र में पहुंचें। यहां पहुंच कर सीएम ने सबसे पहले नवापारा के मुनिचुआं आश्रम में पूजा-अर्चना की और आश्रम परिसर में बरगद का पौधा लगाया। जिसके बाद मुख्यमंत्री सीधे कार्यक्रम स्थल पहुंचें और आम जनता से बात चीत कर शासकीय योजनाओ का जायज़ा लिया। इस दौरान कुछ युवाओं की मांग पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे स्वयं लारा एनटीपीसी के अधिकारियों को निर्देश देंगे कि प्रभावित और योग्य लोगों को तत्काल रोजगार उपलब्ध कराएं।

नवापारा को दी मुख्यमंत्री ने कई सौगातें

मुख्यमंत्री ने नवापारा में भेंट मुलाकात के दौरान लोगो की मांगों को ध्यान में रखकर कई बड़ी घोषणाएं की। उन्होंने नवापारा में उपस्वास्थ्य केंद्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में विकसित करने की घोषणा की। इसके अलावा सीएम ने ग्राम कठानी में उप स्वास्थ्य केंद्र हेतु नवीन भवन निर्माण की घोषणा, एकताल मार्ग से लहंगापाली तक सड़क निर्माण की घोषणा, ग्राम पंचायत पुसौर के बोराडीपा में सर्व समाज हेतु सामुदायिक भवन का निर्माण की घोषणा, ग्राम पंचायत मिडमिडा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हेतु नवीन भवन निर्माण की घोषणा, ग्राम मल्दा में पहुँचविहीन ग्राम सोडकला तक सड़क निर्माण की घोषणा की। वहीं मुनिचुआं आश्रम परिसर में 10 लाख की लागत से बाउण्ड्री वाल निर्माण कराया जाएगा।

इसके अतिरिक्त पुसौर के बड़ी हरदी में मिनी स्टेडियम की घोषणा, महानदी के समीप सभी बाढ़ प्रभावित गांवों में बाढ़ राहत केंद्रों का निर्माण की घोषणा और रेंगालपाली में शा उ मा विद्यालय भवन निर्माण की घोषणा मुख्यमंत्री ने इस कार्यक्रम के दौरान की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर